सारण: होली गायन के दौरान बुजुर्ग हुए बेहोश, गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
छपरा (सारण): जिले के मांझी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में मंगलवार की देर शाम गांव में भ्रमण कर होली गायन के दौरान एक 75 वर्षीय बुजुर्ग अचानक बेहोश हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से नजदीकी एकमा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया। खानपुर गांव के लोगों ने बताया कि खानपुर गांव में मंगलवार को रंगों का पर्व होली मनाया जा रहा था। इसी दौरान हर वर्ष की भांति इस बार भी होली गायन करने वाली मंडली के द्वारा गांव में दरवाजे-दरवाजे भ्रमण कर पारंपरिक होली गायन का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान होली गायन करते करते खानपुर गांव निवासी शिवाकांत मिश्रा (75) अचानक बेहोश हो गए।
बताया जाता है कि सिर व सीने में उनको दर्द महसूस हुआ और वह बेहोश हो गए। वहीं एकमा सीएचसी में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए एंबुलेंस के माध्यम से सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया। उधर खानपुर गांव में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा त्योहार होली मंगलवार की शाम उक्त बुजुर्ग के बेहोश होने के साथी सन्नाटा छा गया।

Advt

अम्बालिका न्यूज़ टीम की ओर से गुरुकुल पब्लिक स्कूल एकमा (सारण) के निदेशक रतन सिंह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं: