सारण:अधिकारियों की टीम ने जेपी यूनिवर्सिटी के डिस्पैच सेंटर का किया निरीक्षण

डिस्पैच, पार्टी मिलान, कमीशनिंग, वाहन पार्किंग को अंतिम रूप देने का दिए निर्देश

एकमा व बनियापुर विधान सभा के लिए निर्मित स्ट्रॉन्ग रूम, अनकमीशंड इवीएम स्टोरेज करने के वेयरहाउस का निरीक्षण व कमिशनिंग स्थल किए चिन्हित

रिपोर्ट: हरेंद्र सिंह, अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
छपरा (सारण): लोक सभा आम चुनाव के निमित्त जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी श्री अमन समीर के निदेश पर अधिकारियों की टीम ने बुधवार को जयप्रकाश विश्वविद्यालय का निरीक्षण किया। टीम में एडीएम पीजीआरओ श्री संजय कुमार, जिला आपूर्ति पदाधिकारी श्री कमरे आलम, उप निर्वाचन पदाधिकारी जावेद एकबाल, डीएसपी अमन तथा अवर निर्वाचन पदाधिकारी एखलाक अंसारी शामिल थे।
टीम ने एकमा और बनियापुर विधान सभा के लिए निर्मित स्ट्रॉन्ग रूम, अनकमीशंड इवीएम स्टोरेज करने के वेयरहाउस का निरीक्षण करने के साथ ही कमिशनिंग का स्थल चिन्हित किया।


एडीएम कुमार ने दोनों विधान सभाओं के लिए पार्टी मिलान स्थल को पर्याप्त सुविधाजनक बनाने और वितरण हेतु काउंटर स्थल की जगह को चिन्हित करते हुए इस प्रकार की व्यवस्था का निदेश दिया कि कर्मियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। स्थल पर निर्बाध बिजली सप्लाई, प्रकाश की व्यवस्था, पेयजल, शौचालय आदि की व्यवस्था करने का निदेश दिया।
टीम ने वाहन पार्किंग के स्थल, वाहन कोषांग की व्यवस्था, रिजर्व वाहन रखने के स्थल, पार्टी प्रस्थान का रूट प्लान पर डिस्कशन के पाश्चात अंतिम रूप दिया।
वहीं डीएम अमन समीर के आदेश पर टीम ने पार्टी मिलान के समय आने वाले पुलिस अधिकारियों के साथ अतिरिक्त बल को बैठने के लिए वेटिंग एरिया चिन्हित कर वहां आवश्यक वयवस्था करने का निर्देश कार्य एजेंसी को दिया।

Advt

इस अवसर पर उपस्थित नगर निगम के सिटी मैनेजर के साथ फूडजोन बनाने के स्थल का चयन किया गया। उन्हें नियमित साफ सफाई कराने का निदेश दिया गया।

*Edited by: KKS Sengar