12 से 18 जनवरी तक नासिक में आयोजित होने वाले 27वें राष्ट्रीय युवा उत्सव- 2024 में शामिल होंगे जेपीयू के NSS के स्वयंसेवक

– ट्रैक सूट देकर किया गया रवाना

रिपोर्ट अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
छपरा (सारण): जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के डीन कामर्स प्रो लक्ष्मण सिंह, डीएसडब्ल्यू प्रो शरफराज अहमद ने समन्वयक राष्ट्रीय सेवा योजना प्रो हरिश्चंद ने 12 से 18 जनवरी तक नासिक (महाराष्ट्र) में आयोजित होने वाले 27वें राष्ट्रीय युवा उत्सव- 2024 में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों को भाग लेने के लिए ट्रैक सूट देकर विदा किया गया।
जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पीआरओ डॉ हरिश्चंद ने बताया कि जयप्रकाश विश्विद्यालय, इस वर्ष राष्ट्रीय युवा महोत्सव – 2024 मे भेजने हेतु आज रूपेश कुमार निषाद एवं जूली कुमारी सिंह को विश्वविद्यालय से ट्रैकसूट देकर विदा किया।
इस अवसर पर प्रो लक्ष्मण सिंह, डीन कामर्स सह वित्त पदाधिकारी, प्रो सरफराज अहमद, डीएसडब्ल्यू और विश्वविद्यालय के कार्यक्रम समन्वयक प्रो हरिश्चंद्र ने विश्वविद्यालय एनएसएस की तरफ से दिये गये ट्रैक सूट को हस्तगत किया।
समन्वयक ने कहा कि हमारे विश्वविद्यालय के स्वयंसेवक/स्वयंसेविकाओं के द्वारा हमेशा युवा महोत्सव में अच्छा प्रदर्शन किया गया है।
पूर्व में डी ए वी महाविद्यालय से रिया कुमारी सिंह का नाम आया था परंतु अचानक अस्वस्थ हो जाने के कारण उनके स्थान पर जूली कुमारी को डी ए वी महाविद्यालय से जयप्रकाश विश्विद्यालय का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला।