सारण:डुमरी जुअरा हाल्ट के समीप निजी स्कूल के शिक्षक की चाकू से गोदकर हत्या

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
छपरा (सारण)। छपरा-सोनपुर रेलखंड के डुमरी जुअरा हाल्ट से लगभग 300 मीटर पश्चिम डोरीगंज थाना क्षेत्र में स्थित गेहूं की खेत में 50 वर्षीय प्राइवेट स्कूल के शिक्षक की दिन-दहाड़े चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी जयप्रकाश राय के रूप में हुई है।
घटना की सूचना मिलते ही अवतार नगर थानाध्यक्षा लक्ष्मी कुमारी, डोरीगंज थानाध्यक्ष सुरज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक जयप्रकाश राय डुमरी जुअरा हाल्ट के बगल स्थित एसजीएम पब्लिक स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। घर में मोटर खराब होने के कारण देर से विद्यालय के लिए घर से निकले थे। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुमित कुमार ने बताया कि सुबह लगभग 9.52 में उनसे मोबाइल पर बात हुई थी। जब हम उनसे पूछे कि विद्यालय नहीं आना है क्या, तो वे बोले कि रास्ते में हैं विद्यालय आ रहे हैं। जब वे विद्यालय नहीं पहुंचे तो 10.28 में फोन किया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। वहीं मृतक का साइकिल मानपुर डुमरी जुअरा हाल्ट जाने की रास्ते में सड़क किनारे ताला बंद करके खड़ा है। जबकि उनका शव वहां से लगभग 300 मीटर दक्षिण गेहूं के खेत में पड़ा था। हत्या बहुत ही वीभत्स रूप से किया गया है। जिससे मृतक का अंतड़ी तक बाहर निकल गया था। शव के सिर, पेट व आंख में चाकू गोदकर हत्या किया गया है।
थानाध्यक्ष सुरज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों एवं विद्यालय के शिक्षकों से बातचीत की जा रही है। हत्या के कारणों को लेकर सभी एंगल से जांच की जा रही है।

मृतक शिक्षक को दो पुत्रियां व एक पुत्र हैं:

मृतक को दो पुत्री एवं एक पुत्र है  जिसकी शादी हो चुकी है। वे अध्यापन कार्य करके अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे ।
स्थानीय लोगो ने बताया कि वे शांत एवं मृदु भाषी व्यक्ति थे। उनकी किसी से कैसी दुश्मनी हो सकती है।