सिंचाई हेतु खेत में पाईप बिछाने के विवाद को लेकर लाठी-डंडे व ईंट से पीट कर पड़ोसियों ने की वृद्ध की हत्या

आठ लोगों के विरुद्ध अवतार नगर थाने में मृतक के पुत्र ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी

रिपोर्ट: अजय कुमार सिंह/मनींद्र नाथ सिंह मुन्ना, अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
छपरा/दिघवारा (सारण): खेत में लगे फसल की सिंचाई के लिए पड़ोसी के खेत से पानी का पाईप लेकर जाना एक वृद्ध किसान के लिए मौत का कारण बन गया। सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के झौंवा टोला निवासी 78 वर्षीय शोभन राय नामक वृद्ध किसान की लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। बताया गया है कि मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली यह शर्मनाक घटना अवतार नगर थानाक्षेत्र के झौवा टोला गांव की है।
इस संबंध में मृत वृद्ध किसान के पुत्र गब्बर राय ने अपने पड़ोसी झौवा टोला निवासी बसावन राय के दो पुत्रों राजन राय व भोला राय समेत कुल आठ लोगों को आरोपित कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मृतक के पुत्र ने बताया है कि खेत में लगी फसल की सिंचाई के लिए पड़ोसी के खेत से पाईप ले जाने के कारण आरोपियों ने उसके पिता की लाठी-डंडे व ईंट से पीटकर हत्या कर दी। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची अवतार नगर थाना पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

Advt

इस संबंध में अवतार नगर थानाध्यक्षा लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि मृतक के पुत्र के आवेदन पर घटना की प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारोपी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी गई है। वहीं इस घटना के बाद से आरोपित घर छोड़ फरार बताए जा रहे हैं।

जनहित में जारी सूचना: