बिहार के सीतामढ़ी से शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की भीषण सड़क दुघर्टना में हुई मौत, तीन घायल

यूपी के जौनपुर इंजिनियरिंग कॉलेज के समीप
ट्रक ने कार में मारी जोरदार टक्कर

टक्कर इतनी भीषण रही कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज़ डेस्क,
पटना/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक भीषण व दर्दनाक सड़क हादसा रविवार तड़के हुई है। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, गौरा बादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप शनिवार की रात लगभग ढाई बजे यानी रविवार की तड़के यह हादसा हुआ। घटना में बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज झूंसी लड़की देखने के लिए एक परिवार के नौ सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे।
जैसे ही कार जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए मुड़ी तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजवाया।
पुलिस के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे। रात लगभग ढाई बजे जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक कर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को क्रेन व जेसीबी से निकलवाने में जुटी रही।

मृतकों की सूची:

1. अनीश शर्मा (35) पुत्र गजाधर शर्मा
2. गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा
3. जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप
4. गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा
5. सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा
6. रिंकू (32) पत्नी पवन शर्मा
सभी निवासी स्टेशन रोड रीगा थाना रीगा, जिला- सीतामढ़ी (बिहार)।
वहीं तीन घायलों की पहचान कार चालक जीतू शर्मा (25) पुत्र अवधेश शर्मा, मीना देवी (40) पत्नी गजाधर, युग शर्मा (7) पुत्र बजरंग शर्मा निवासी ग्राम स्टेशन रोड रीगा, थाना रीगा जिला सीतामढ़ी (बिहार) के रूप में हुई है।