एकमा के ईदगाहों में देर रात तक पहुंच कर सीओ व थानाध्यक्ष ने किए नमाज की तैयारियों का निरीक्षण

एकमा के सभी ईदगाहों पर रहेगी दंडाधिकारी व पुलिस बल की तैनाती: राहुल शंकर , अंचलाधिकारी, एकमा

ईद-उल-फितर आज, सभी आवश्यक तैयारियां पूरी

रिपोर्ट : के के सिंह सेंगर, अम्बालिका न्यूज़ ब्यूरो,
एकमा (सारण): ईद-उल-फितर यानी ईद के त्योहार को शांतिपूर्वक व भाईचारे के वातावरण में संपन्न कराने के लिए पुलिस व प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


गुरुवार को सारण जिले भर में ईद की नमाज अदा की जाएगी। इसी क्रम में एकमा प्रखंड के एकमाऔर रसूलपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर ईद की नमाज अदायगी होने वाले ईदगाहों पर दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों सहित पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

बुधवार की देर रात तक एकमा के अंचलाधिकारी राहुल शंकर व इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष उदय कुमार ने नगर पंचायत एकमा बाजार व एकमा प्रखंड के एकमा बाजार, हंसराजपुर, कर्णपुरा, मुकुंदपुर, परसागढ़ बाजार, जनता बाजार थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित लगुनी आदि ईदगाहों में पहुंचकर ईद की नमाज अदायगी संबंधी तैयारी का निरीक्षण किए।

इस दौरान साफ-सफाई व पानी आदि की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। अधिकारियों को निर्देश दिए कि नमाजियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। उनकी सुविधा के लिए नमाज के लिए पर्याप्त साफ-सफाई व पानी आदि की व्यवस्था की जाए।

सीओ राहुल शंकर ने कहा कि ईदगाह में नगर व आसपास के गांवों के लोग काफी संख्या में नमाज अदा करने पहुंचते है। इस कारण सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुख्ता प्रबंध किए जाएं। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Advt