आवागमन हेतु सड़क की समस्या को लेकर डीएम कार्यालय के समक्ष ग्रामीणों ने जताई नाराजगी

रिपोर्ट: मनोरंजन पाठक, अम्बालिका न्यूज़,
छपरा (सारण): अपनी मांगों को लेकर सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष शनिवार को डीएम कार्यालय पहुंचे। गांव में सड़क निर्माण कार्य नहीं होने से वे नाराजगी प्रकट किए। अबतक सड़क निर्माण नहीं होने व बरसात के दिनों में ग्रामीणों को होने वाली काफी दिक्कतों से वे नाराजगी प्रकट किए।
गांव में जाने वाली सड़क का अब तक निर्माण नहीं होने से नाराज ग्रामीण सैकड़ों की संख्या में सारण के जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष नाराजगी प्रकट किए। बताते हैं कि मांझी प्रखंड के जैतपुर पंचायत का माफी गांव, जहां आज तक सड़क निर्माण नहीं होने के कारण लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। कई बार ग्रामीणों के द्वारा इस समस्या को लेकर आवेदन भी सम्बंधित अधिकारियों को दे चुके हैं। लेकिन अब तक सड़क निर्माण नहीं होने के कारण फिर से जिलाधिकारी के पास आवेदन लेकर सैकड़ों महिला-पुरुष पहुंचे।हालांकि डीएम की अनुपस्थिति में एडीएम से मिले। ग्रामीणों को एडीएम के द्वारा इस समस्या के सामाधान हेतु जल्द से जल्द कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया गया।
हालांकि बरसात आने पर लोगों को होने वाली मुसीबत को सोच कर अभी से ही काफी परेशान हैं‌ क्योंकि आने जाने के रास्ते नहीं होने की वजह से लोगों की तबियत भी खराब होती है, तो उसे खाट पर लाद कर ही ले जाना पड़ता है।